मंगलवार, 11 जून 2019

यहाँ मिलेगा लड़की का मोबाइल फोन नंबर ladki ka whatsapp number

ladki ka whatsapp number  बात करने के लिए केसे ले:-

नमस्कार दोस्तों कैसे हो आप लोग आज का पोस्ट लाखो लड़को के लिए बहुत ही हेल्पफुल है क्यूंकि इस पोस्ट में हम आपके साथ ladkiyo ke mobile number शेयर कर रहे है बात करने के लिए. हमको बहुत लोग मेसेज करते है की हमको  ladki ka whatsapp number चाहिए दोस्तों, फ्रेंडशिप या बात करने के लिए तो उनकी हेल्प करने के लिए आज जो तरीका हम आपको बतायंगे उसकी मद्दद से आप अनलिमिटेड ladki ka mobile number केसे निकाल सकते हो और उनसे बात कर सकते हो या whatsapp पर चैटिंग कर सकते हो.

गूगल पर हर रोज लाखों लड़के सर्च करते है की ladki ka mobile number कैसे मिलेगा और इस प्रॉब्लम को सोल्व करने के लिए इस पोस्ट को हम आपके साथ शेयर कर रहे है. दोस्तों आप इस पोस्ट को ध्यान से फॉलो करे आप को बहुत सारी  ladkiyo ke mobile number मिल जायेंगे. चलो फ्रेंड्स स्टार्ट करते है.

यह आर्टिकल भी पढिये :- Shadi ke liye ladki

ladkiyo ke mobile number चाहिए बात करने के लिए:-

दोस्तों नंबर निकालने का तरीका यदि आप लोगो को आ जायेगा तब आपके पास इतनी ज्यादा ladkiyo ke number आ जायेंगे की हम आपको बता नहीं सकते है आपको केवल इस पोस्ट में बताये गए तरीके को फॉलो करना है. और दोस्तों यदि आप उस ladki से अच्छे से बात करोगे तो वो लड़की आपकी Girl friend भी बन जाएगी.

1. सबसे पहले आपको google play store से एक एंड्राइड एप्प को डाउनलोड करके अपने मोबाइल फोन में इनस्टॉल करना है. इसके लिए आपको प्ले स्टोर में girl number search टाइप करके सर्च करना है और आपके सामने Girl Friend Search For Whatsapp आयेगा आपको इस आप को अपने फोन में इनस्टॉल करना है.

2. इसके बाद आपको इस एप्प को अपने मोबाइल फोन पर ओपन करना है और Female सेलेक्ट करना है, निचे अपना मोबाइल नंबर डालना है और फिर आपको कितने लड़कियों के नंबर चाहिए डालना है और फिर Create Contacts बटन पर क्लिक करना है.

3. अब कुछ टाइम के बाद आपके whatsapp में उन लड़कियों का नंबर जुड़ जायेगा, आप इस प्रोसेस को अनलिमिटेड बार कर सकते हो और जितना चाहिए उतनी ladkiyo ka number निकाल सकते हो. दोस्तों ये एप्प बिलकुल फ्री है और केवल आपको इस एंड्राइड एप्प को एक बार अपने मोबाइल फोन में इंस्टाल करना है और जब चाहे तब आप कितनी भी लड़कियों का नंबर निकाल सकते हो.

4. अब कैसे बार ऐसा होता है की लड़के अपने फोन में बहुत सारी लड़की के नंबर ऐड कर देते है और बाद में उनको डिलीट करने में बहुत प्रॉब्लम होती है. तो आपो टेंशन लेने की कोई जरुरत नहीं है. आप केवल 1 बटन दबाकर वो सभी नंबर को डिलीट कर सकते हो.

आपकी और दोस्तों तो दोस्तों ये इस तरीके से आप अनलिमिटेड ladkiyo ke phone number निकाल सकते हो बात करने के लिए, हम उम्मीद करते है की इस पोस्ट को पढने के बाद आप कभी भी अब गूगल में ” लड़की का फोन नंबर चाहिए ” सर्च नहीं करोगे और इस तरीके से आपको बहुत सारी Sunder girls ka number मिल जायेगा जिससे आप बात, चैट, दोस्ती और फ्रेंडशिप कर सकते हो.